मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हाटपिपलिया में  क्वारंटाइन किए गए 10 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

देवास के हाटपिपलिया नगर में 31 लोगों को बालक छात्रावास में क्वारंटाइन किया गया था. जिनमें से अब 10 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें घर भेज दिया है.

By

Published : Apr 24, 2020, 10:27 AM IST

Published : Apr 24, 2020, 10:27 AM IST

Health department sent home report of 10 people coronated in Dewas.
देवास में कोरेंटाइन किये गए 10 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग ने भेजा घर

देवास। कोरोना वायरस संक्रमण बीमारी के चलते पिछले दिनों देवास के हाटपिपलिया नगर में 31 लोगों को बालक छात्रावास में क्वारंटाइन किया गया था. जिनमें से अब 10 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें घर जाने की सलाह दी है. क्वारंटाइन किए गए लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद नगर वासियों के साथ- साथ स्वास्थ्य विभाग ने भी राहत की सांस ली है.

दरअसल, देवास जिले की हाटपिपलिया नगर में बीते दिनों कोरोना संक्रमित 3 मरीजों की मौत हो गई थी. जिसके बाद नगर के दस लोगों को बालक छात्रावास में क्वारंटाइन किया गया था. जिनका स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा लगतार निगरानी की जा रही थी. अब 30 लोगों में से 10 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने 10 लोगों को छोड़ते हुए उनको समझाइश दी है की, उन्हें अपने घरों में 14 दिन तक रहना है. घर के बाहर कहीं भी नहीं जाना है. इसके बाद उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी गई है

ABOUT THE AUTHOR

...view details