मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुस्लिम समाज ने जरूरतमंदों को बांटी राशन सामग्री

By

Published : May 7, 2020, 6:12 PM IST

कोरोना वायरस के इस बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देवास के हाटपिपल्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने गरीबों व जरुरतमंद लोगों को राशन सामग्री वितरित की और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरी तरह पालन किया.

Muslim society distributed ration material to the needy
मुस्लिम समाज ने जरूरतमंदों को बांटी राशन सामग्री

देवास।मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस की महामारी का खतरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, जहां इसका असर अब छोटे शहरों में भी पड़ने लगा है और जिसके साथ ही छोटे वर्ग के लोगों को खाना और पानी न मिलने से उन्हें काफी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है, जिसे लेकर कोरोना वायरस की इस महामारी से सभी चिंतित है.

कोरोना वायरस के इस बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगातार बढ़ता जा रहा है और इस दौरान गरीबों व मजदूरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते जिले के हाटपिपल्या में इस कठिन समय को देखते हुए मुस्लिम समाज के लोगों ने गरीबों व जरुरतमंद लोगों को राशन सामग्री वितरित की गई, जिससे उन्हें किसी भी परेशानियों का सामना न करना पड़े.

वहीं मदद कर रहे मुस्लिम समाज के लोगों ने बताया की हाटपिपल्या नगर के सौ से भी अधिक हिन्दू मुस्लिम परिवारों को चिन्हित किया गया था जिसके बाद उन परिवारों को राशन सामग्री बांटी गई जिसमें आटा, दाल, शक्कर, चायपत्ती, नमक, प्याज, लहसन के साथ ही अन्य सामग्री दी गई. बता दें की इस दौरान सोशल डिस्टेंस का भी पूरा पालन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details