मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नशे में धुत युवक ने ट्रैफिक हवलदार के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

देवास में एक युवक द्वारा ट्रैफिक पुलिस जवान से मारपीट करने का मामला सामने आया है. नशे में धुत युवक को जब पुलिस ने रोका तो उसने ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट शुरु कर दी.

By

Published : Nov 29, 2019, 2:56 AM IST

ट्रैफिक पुलिस से युवक ने की बदसलूकी
ट्रैफिक पुलिस से युवक ने की बदसलूकी

देवास। शहर में ट्रैफिक पुलिस के जवान से एक युवक द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने नशे में धुत एक युवक को रोका तो उसने पुलिस के साथ झूमाझटकी शुरु करी दी. जिसके बाद पुलिस ने युवक को काबू में करते हुए उस पर मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है.

ट्रैफिक पुलिस से युवक ने की बदसलूकी

देवास के उज्जैन रोड़ ब्रिज के पास ट्रैफिक पुलिस जवान तिल्लेशवर अपनी डयूटी पर तैनात थे. इस दौरान अचानक ज्यादा गाड़िया आने से यहां की ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ गई थी. ट्रैफिक जवान उसे सुधारने में लग गया.

इसी दौरान वहां से गुजर रहे नशेड़ी युवक नरेंद्र दांगी ने पुलिस जवान के साथ विवाद करते हुए झूमाझटकी शुरु कर दी. ट्रैफिक जवान ने मामले की जानकारी तत्काल नजदीकी पुलिस थाने में दी. जहां से पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़कर उस पर ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी करने का मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details