मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर निशाना, कहा - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गलत नीतियों से देश तबाह हो गया

देवास में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री की गलत नीतियों से देश तबाह हो गया है.

By

Published : May 15, 2019, 11:39 PM IST

दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर निशाना

देवास। जिले के विजयगंज मंडी में प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद सिंह टिपानिया के समर्थन में सभा को संबोधित किया. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उनका कहना है कि पीएम मोदी आज तक जनता से जो भी वादे किए सभी झूठे निकले. उनकी गलत नीतियों से देश तबाह हो गया है. साथ ही उनका कहना है कि प्रधानमंत्री राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को आपस में लड़ाने का काम करते हैं.

दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर निशाना

दिग्विजय सिंह का कहना है कि देश की जनता ने पिछले चुनाव में बीजेपी को जिताया लेकिन नतीजा यह निकला नरेंद्र मोदी ने पूरी भारतीय जनता पार्टी पर कब्जा कर लिया. आज भारतीय जनता पार्टी बची नहीं है पूरे देश में केवल नरेंद्र मोदी का ही नाम है. प्रधानमंत्री के गलत नीतियों से युवाओं के हाथ रोजगार छीन गया. उनके शासनकाल में किसानों की दुर्दशा हो गई.

वहीं दिग्विजय सिंह का कहना है कि महात्मा गांधी को गोली मारने को नरेंद्र मोदी राष्ट्रवाद कहते हैं. महात्मा गांधी के हत्यारे की मूर्ति लगवाना यह कहां का राष्ट्रवाद है. बीजेपी धर्म को बेचती हैं, धर्म के नाम पर राजनीति करती हैं. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह केवल लच्छेदार बातें करके लोगों को भ्रमित करते हैं. बाकी लोगों के हितों से इनका कोई लेना नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details