मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के बीच जरूरी सामग्री लेकर गरीबों की बस्ती में पहुंचे कलेक्टर-एसपी

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरा देश लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में देवास कलेक्टर और एसपी को गरीबों की चिंता सताने लगी है. दोनों अधिकारी बस्तियों में पहुंचकर जरूरत के सामान बांटे, जबकि लोगों को सावधानी बरतने के टिप्स भी बताए.

By

Published : Mar 26, 2020, 8:33 AM IST

Updated : Mar 26, 2020, 9:19 AM IST

Collector and SP helping poor people
लोगों के बीच कलेक्टर एसपी

देवास। कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है, लोगों को आवश्यक सामाग्री की आपूर्ति हो रही है. लॉकडाउन के चलते जो गरीब बस्तियों में रहने वाले लोगों को आवश्यक सामाग्रियों की उपलब्धता नहीं हो पा रही है, ऐसी जगहों पर रहे रहे लोगों की प्रशासन पूरी तरह से मदद कर रहा है.

लोगों के बीच कलेक्टर एसपी

यातायात थाना प्रभारी ने गरीब वर्ग के लोगों को भोजन के पैकेट बांटे थे और अब जिला प्रशासनिक अधिकारी गरीब बस्तियों में पहुंचकर जरूरतमंद लोगों को भोजन व आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति कर रहा है. मंगलवार को देवास कलेक्टर श्रीकांत पांड्या और SP कृष्णा वेणी ने गरीब बस्तियों में रह रहे लोगों को आवश्यक सामाग्रियों का वितरण किया, साथ ही उन्हें हाथ धोना भी SP ने बताया.

लोगों के बीच कलेक्टर एसपी

गरीब बस्तियों में रहने वाले लोगों को लॉकडाउन के दौरान न सिर्फ घर में रखने के लिए प्रशासन सजग है, बल्कि उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए भी अब अधिकारी आगे आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं.

Last Updated : Mar 26, 2020, 9:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details