मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला, उफनते नाले के चलते एंबुलेंस बीच में ही फंसी

देवास जिले में झमाझम बारिश अब लोगों के लिए परेशानी बन गई है. लगातार बारिश से क्षेत्र के नदी-नाले उफान पर है जिससे लोगों का अस्पताल तक पहुंचना भी दुश्वार हो गया है.

By

Published : Sep 14, 2019, 2:45 PM IST

उफनते नाले के चलते एंबुलेंस बीच में ही फंसी

देवास। मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बारिश अब लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. उफनते नदी नालों के चलते कई गांव का मुख्यमार्ग से संपर्क टूट गया है. देवास जिले में शविवार को कुसमानिया-विक्रमपुर मार्ग पर एम्बुलेंस में एक महिला प्रसव पीड़ा से कहराती रही. घंटों इतंजार के बाद भी उफनते नदी नालों का जलस्तर कम नहीं हुआ.उफनते नाले के चलते एंबुलेंस बीच में ही फंसी रही. जिसकी वहज से प्रसूता महिला को परिजनों को वापस लेकर लौटना पड़ा.

उफनते नाले के चलते एंबुलेंस बीच में ही फंसी

महिला के परिजनों ने बताया कि प्रसूता महिला को खातेगांव तहसील के गांव सागोनिया से कन्नौद लेकर जा रहे है लेकिन भारी बारिश के चलते कन्नौद पहुंचना मुश्किल है.

आसमान से बरस रही आफत ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. कई जगह जलभराव की स्तिथि है, जिससे लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है. सड़कें पानी से लबालब है और कई घरों में पानी घुस गया है। नदियां उफान पर है और पानी पुल के ऊपर से बहर रहा है. इस वजह से कई रास्ते बंद है. वहीं लगातार हो रही बारिश ने किसानों की चिंता भी बढ़ा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details