मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सेल्फी लेने के चक्कर में सात लोग तालाब में डूबे, 6 को मछुआरों ने बचाया

By

Published : Jan 19, 2021, 4:04 PM IST

शहर के जामगोद के राजा नल तालाब पर एक 14 वर्षीय लड़की की डूबने से मौत हो गई. सेल्फी लेने के दौरान यह हादसा हुआ. वहीं युवती के शव को रेस्क्यू कर निकाल लिया गया है.

Life lost due to selfie
सेल्फी के चक्कर में गई जान

देवास।शहर से लगे ग्राम जामगोद के राजा नल तालाब पर पिकनिक मनाने गए एक परिवार की 14 वर्षीय लड़की सेल्फी लेने के चक्कर में डूब गई. जिसके शव को रेस्क्यू कर निकाल लिया गया. वहीं शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया.

दरअसल ग्राम खटांबा में अपने रिश्तेदार के यहां आई किशोरी पिकनिक मनाने के लिए राजानल तालाब पर गई थी. किशोरी के साथ अन्य महिला और लड़कियां भी थी. पिकनिक मनाने के दौरान राजानल तालाब पर सभी सेल्फी लेने में मस्त थे. इसी दौरान अचानक एक के बाद एक 7 लोग, जिसमें महिलाएं और लड़कियां थी. सभी एक दूसरे को बचाने के चक्कर में तालाब में डूब गए. इसी दौरान वहीं पर मछली पकड़ने वाले और भैंस चराने वाले व्यक्ति की नजर इन लोगों पर पड़ी.

उन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए तालाब में कूद गए. जिसके बाद दोनों ने 6 लोगों को तालाब से निकालने में सफलता हासिल कर ली. लेकिन एक किशोरी को तलाश करने में नाकामयाब रहे. जिसके चलते वह डूब गई. जिसके बाद कल सुबह फिर से सर्चिंग शुरू की गई. लड़की को रेस्क्यू कर निकाल लिया गया. उसके बाद जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details