मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश में युवक ने परिवार पर किया हमला, खुद को मारा चाकू, मौत

दतिया के पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने एक परिवार के कई लोगों को चाकू घायल कर दिया, जिससे परिवार के कई लोग घायल हो गए. इस दौरान आरोपी ने खुद भी चाकू मार लिया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Feb 3, 2021, 2:14 PM IST

Datia
दतिया

दतिया। शहर में पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि अन्य लोगों सहित परिवार के कई लोग घायल है, जिसमें मासूम बच्चे भी शामिल है. सभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरोपी लेखराम परिहार बुधवार को अखलेश साहू के घर अचानक हाथ मे धारदार चाकू लेकर घुस गया और उसने घर मे मौजूद परिवार में महिलाओं सहित मासूम बच्चों को चाकू से हमला कर दिया और उसके बाद को भी खुद को चाकू मार लिया.

हमले में घायल लोग

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने कोतवाली पुलिस को सुचना दी, जिसके घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां दो महिलाओं सहित मासूम बच्चों का इलाज जारी है. वहीं हमला करने वाले घायल लेखराज सिंह परिहार की इलाज के दौरान मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details