मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 29, 2020, 4:57 AM IST

ETV Bharat / state

दतिया: अतिथि शिक्षक संघ ने नियमितीकरण की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

दतिया में अतिथि शिक्षक संघ द्वारा मां पीतांबरा पीठ पर इकट्ठा होकर सरकार से नियमितीकरण की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनका किया हुआ वादा भी याद दिलाया गया.

Guest teachers union protested
अतिथि शिक्षक संघ ने किया विरोध प्रदर्शन

दतिया।अतिथि शिक्षक संघ द्वारा मां पीतांबरा पीठ पर विशाल जनसमुदाय के साथ यात्रा निकाली गई. प्रदेश सरकार को अपने वादे याद दिलाने के लिए अतिथि शिक्षक संघ ने नियमितीकरण की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

अतिथि शिक्षक संघ ने किया विरोध प्रदर्शन

मंगलवार को अतिथि शिक्षक संघ ने मां पीतांबरा पीठ के सामने इकट्ठा होकर रथ पर फ्लेक्स लगाकर नारेबाजी करते हुए सरकार से नियमितीकरण की मांग की. अतिथि शिक्षकों का कहना है कि सरकार उनकी समस्याओं को समझे और मांगों को मानकर इनकी रोजी-रोटी का इंतजाम करे.

सिंधिया को याद दिलाया वचन

अतिथि शिक्षक संघ का कहना है कि सरकार को उनका नियमितीकरण उपचुनाव से पहले करना होगा. उन्होंने तत्कालीन कांग्रेस दिग्गज और वर्तमान बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथों लिया और कहा कि सिंधिया जी आपने कहा था कि आपकी ढाल भी मैं हूं आप की तलवार भी मेैं हूं’ तो मध्यप्रदेश का 70 हजार स्कूल अतिथि शिक्षक आपको पुकार रहे हैं. 12 महीनें का सेवा काल नियमित रोजगार, इतना करवा दीजिए. अपना वचन निभाएं और हमारे साथ सड़कों पर आएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details