मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दतिया:अतिक्रमण माफियाओं के खिलाफ जिला प्रशासन की मुहिम जारी

अतिक्रमण की इस मुहिम से दबंग और अतिक्रमण धारी माफियाओं में दहशत का माहौल बना हुआ है. प्रशासन की इस कार्रवाई ने दबंग माफियाओं की कमर तोड़ दी है.

By

Published : Jan 26, 2021, 11:14 AM IST

encroachment mafia
अतिक्रमण माफिया

दतिया। प्रदेश सरकार की मंशा अनुसार जिले में अतिक्रमण माफियाओं के खिलाफ जिला प्रशासन की मुहिम जारी है. दो जगह कार्रवाई कर अवैध बनाए गए निर्माण को किया जमींदोज किया गया.

अतिक्रमण माफियाओं पर कार्रवाई


प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान द्वारा पूरे जिले भर में सभी जिला कलेक्टर को आदेश दिया गया है. जो भी अवैध तरीके से जो अतिक्रमण दबंगों द्वारा किया गया है उन्हें खत्म किया जाए. उसी तारतम्य दतिया नगर पालिका और दतिया एसडीएम की टीम ने एक साथ मिलकर नगरपालिका के सामने बनी 7 अवैध दुकानों को जमींदोजद किया गया.

जिसके बाद पूरा अमला सेवड़ा चुंगी पहुंचा. जहां पर फरियादी के द्वारा अपनेआप हतिक्रमण हटाने पर उसे मोहलत दी गई. जिसके बाद अमला नगर फाटक पहुंचा जहां अतिक्रमण की दीवार को जेसीबी मशीनों द्वारा धराशाही करवा दिया गया.

वहीं अतिक्रमण की इस मुहिम से दबंग और अतिक्रमण धारी माफियाओं में दहशत का माहौल बना हुआ है. प्रशासन की इस कार्रवाई ने दबंग माफियाओं की कमर तोड़ दी है. और जिस तरह से अतिक्रमण धारी अतिक्रमण कर रहे थे उस पर लगाम लगाने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details