मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 20, 2021, 10:24 AM IST

ETV Bharat / state

'तांडव' वेब सीरीज के खिलाफ एंटी लव जिहाद समूह ने सौंपा ज्ञापन

दतिया में वेब सीरीज 'तांडव' के खिलाफ एंटी लव जिहाद समूह के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि वेब सीरीज पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने की मांग की है.

Love Jihad group submitted memorandum
लव जिहाद समूह ने सौंपा ज्ञापन

दतिया। एंटी लव जिहाद समूह के कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज 'तांडव' के खिलाफ कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के जरिए कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि वह सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के माध्यम से कुछ दिन पहले प्रसारित हुई 'तांडव' जैसे वेब सीरीज पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर इनके खिलाफ कानूनन एक्शन लें.

एंटी लव जिहाद समूह के कार्यकर्ताओं की मांग
एंटी लव जिहाद समूह के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में कहा है कि 'तांडव' वेब सीरीज में सनातन धर्म के साथ भगवान शिव शंकर का विद्रोह स्वरूप प्रस्तुत किया गया. जिससे देश के बहुसंख्यक समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. साथ ही फिल्म के माध्यम से देश में जातीय संघर्ष और अराजकता का वातावरण बनने का प्रयास किया गया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस तरह के चलचित्र देश की एकता, अखंडता, सामाजिक और धार्मिक सौहार्द के लिए बहुत घातक है और देशद्रोह के अंतर्गत आते हैं. ऐसे वेब सीरीज बनाने वाले निर्माता-निर्देशक कलाकार और इन्हें प्रसारित करने वाले समूह के खिलाफ सख्त और देशद्रोह की धारा में कार्रवाई करने का आदेश दे. जिससे भविष्य में भी इस तरह के बेव सीरीज प्रसारित ना किए जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details