मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक ही घर में लगी दो बार आग, पहले बेटी और अब मां की मौत, इलाके में फैली सनसनी

दमोह के हटा में एक व्रद्ध की आग लगने से मौत हो गयी. जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी.

By

Published : Jan 5, 2020, 3:01 AM IST

woman died in a fire in Damoh
एक ही घर मे दूसरी बार आग लगने से हुई मौत

दमोह। जिले के सुभाष वार्ड में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक वृद्ध महिला की जली हुई लाश उसके ही घर के अंदर मिली है. यह पहली बार नहीं है जब इस घर में किसी की जली हुई लाश मिली हो. इसके पहले भी इस घर में जली हुई लाश मिलने का मामला सामने आ चुका है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की. जिसके बाद पुलिस मममले की जांच में जुटी हुई है.

एक ही घर मे दूसरी बार आग लगने से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक हटा के सुभाष वार्ड में रहने वाले शेलेन्द्र सैनी के मकान में आग लगने से बुजुर्ग जानकी सैनी की मौत हो गई है. इसके पहले इसी मकान में आग लगाई गई थी. जिसमे चमेली सैनी की हत्या कर आग लगाई गई थी. लेकिन अब यह उसी की मां की मौत भी आग से जल जाने के कारण हुई हैं. परिजन कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं. बुजुर्ग महिला का शव कमरे के अंदर दरवाजे के पास पड़ा हुआ मिला है. जिसमे ऊपर का हिस्सा बुरी तरह जल गया है. घटना के समय घर मे कोई भी मौजूद नही था. जिससे किसी भी कारण का पता लगाया जा सके. शव के पास से केरोसीन की बॉटल मिली है.

इस मामले पर एफएसएल की टीम की प्रमुख किरण सिंह ने पहुंचकर मामले की जांच की. वही पुलिस का कहना है कि मामले की सूक्ष्मता से जांच के बाद ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो सकेगा. वही हटा में एक ही घर में एक ही परिवार के 2 सदस्यों की एक के बाद एक पहले बेटी फिर मां की आग से जल जाने के बाद हुई मौत से हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details