मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर का ग्रामीणों ने किया घेराव, प्रधानमंत्री आवास की किस्त नहीं मिलने से है लोग परेशान

By

Published : Aug 3, 2019, 9:28 PM IST

दमोह कलेक्टर तरुण राठी जबेरा विधानसभा के निरीक्षण करने पहुंचे इस दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना की किस्त नहीं मिलने के चलते परेशान लोगों ने कलेक्टर के काफिले को रोककर उनसे मदद की गुहार लगाई.

कलेक्टर का ग्रामीणों ने घेराव किया

दमोह। प्रधानमंत्री आवास की किश्त नहीं मिलने से परेशान ग्रामीणों ने कलेक्टर तरूण राठी का घेराव किया. दमोह कलेक्टर जिले के जबेरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले थे. इस दौरान लोगों ने उनका काफिला रोक लिया और अपनी मांग उनके सामने रखी.

कलेक्टर का ग्रामीणों ने घेराव किया

दरअसल, कलेक्टर तरुण राठी जबेरा विधानसभा के निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसी दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त नहीं मिलने के चलते परेशान लोगों ने कलेक्टर के काफिले को रोककर उनसे मदद की गुहार लगाई. तत्कालीन कलेक्टर ने लोगों को समस्या का समाधान करने के लिए अधिकारी को निर्देश देकर निराकरण की बात कही.

ग्रामीणों का कहना था कि आवास योजना की किश्त नहीं मिलने से इस बारिश के मौसम में उनको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. तो वहीं कलेक्टर ने ग्रामीणों को समझाइश देकर राशि आने पर तत्काल ही उपलब्ध कराने की बात कही. वहीं कलेक्टर तरुण राठी ने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों को समस्या के समाधान के लिए निर्देश दिए गए हैं. पूरी जानकारी लेकर समाधान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details