मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राहुल सिंह लोधी के BJP में शामिल होने पर बोले प्रहलाद पटेल, कहा- यह लोकतंत्र की जीत

राहुल सिंह लोधी के बीजेपी में शामिल होने पर प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा है कि यह लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत है. उन्होंने कहा कि चुनाव में एक बार फिर जनता का समर्थन लेने जाएंगे.

By

Published : Oct 26, 2020, 4:09 PM IST

union-minister-prahlada-patel-gave-a-statement-on-rahul-singh-lodhi
प्रहलाद पटेल

दमोह। कांग्रेस विधायक राहुल सिंह के बीजेपी में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने बयान दिया है. प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा है कि यह लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत है. उन्होंने कहा कि चुनाव में एक बार फिर जनता का समर्थन लेने जाएंगे.

प्रहलाद पटेल ने दिया बयान

दमोह पहुंचे हैं प्रहलाद सिंह पटेल

मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल अपने संसदीय क्षेत्र दमोह पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस के विधायक राहुल सिंह लोधी के बीजेपी में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की जीत है.केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल सिंह लोधी ने बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित होकर बीजेपी की सदस्यता ली है. उन्होंने कहा कि अब वे फिर से जनता के बीच चुनाव में जाएंगे. उन्होंने इसके लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी.

बड़ा मलहरा में बीजेपी ही जीतेगी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो व्यक्ति किसी पार्टी को छोड़कर और विधायक के पद को छोड़कर दूसरी पार्टी में आता है. उसे मौका मिलना चाहिए और टिकट भी उसे ही मिलनी चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बड़ा मलहरा में उपचुनाव हो रहा है. वहां पर बीजेपी की ही जीत होगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आगामी दिनों में जब दमोह में उपचुनाव होगा, तो वहां पर भी बीजेपी जीत दर्ज करेगी.

पढ़ें:कांग्रेस से इस्तीफा देकर राहुल लोधी बीजेपी में शामिल, सीएम शिवराज ने दिलाई सदस्यता

रविवार को बीजेपी में शामिल हुए थे राहुल लोधी

बता दें दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल लोधी ने इस्तीफा देकर रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. भोपाल बीजेपी मुख्यालय में सीएम शिवराज और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में राहुल लोधी ने बीजेपी की सदस्यता ली.वहीं राहुल लोधी के बीजपी में शामिल होने पर दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर सवाल खड़े किए थे. दिग्विजय सिंह ने लिखा था कि मामा की झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका. लगता है भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए ग़द्दार कांग्रेसी मामा भर देगा. मुझे उन ईमानदार संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया है. जयंत मलैया जी कहा हैं?

पढ़ें:दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर CM का पलटवार, कहा- कांग्रेस में सब गद्दार हैं क्या?

वहीं दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर सीएम शिवराज ने पलटवार करते हुए कहा था कि दिग्विजय सिंह जवाब दें कि कांग्रेस में सभी गद्दार हैं क्या ? साथियों को गाली दे रहे हैं. जरा सी भी लज्जा नहीं आती दिग्विजय सिंह को, अपना घर संभलता नहीं है. मैं नहीं उनके मंत्री उमंग सिंघार थे. उन्होंने कहा था कि रेत माफिया कौन था, शराब माफिया कौन था. वह मैं नहीं कह रहा उनके मंत्री कह रहे थे. खुद ने ही लूट मचाई. अब नहीं संभल रहे, तो हमको ही गालियां दे रहे हैं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details