मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दमोह: हटा में मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीज, प्रशासन ने वार्ड किया सील

By

Published : Jun 13, 2020, 9:34 PM IST

दमोह जिले के हटा में एक बार फिर कोरोना के दो नए मरीज मिलने से हड़कंप मचा गया है. दोनों ही लोग शहर कोविड-19 केयर सेंटर में क्वॉरेंटाइन किए गए थे. लक्षण मिलने पर दोनों का सैंपल लेकर जांच के लिए सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज भेजा गया था.

Two corona positives found in Hata
हटा में मिले दो कोरोना पॉजिटिव

दमोह।हटा में एक बार फिर कोरोना के दो नए मरीज मिलने से हड़कंप मचा गया है. दोनों ही लोग शहर कोविड-19 केयर सेंटर में क्वॉरेंटाइन किए गए थे. लक्षण मिलने पर दोनों का सैंपल लेकर जांच के लिए सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. जहां से इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन दोनों लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

हटा में मिले दो कोरोना पॉजिटिव

कलेक्टर तरुण राठी और एसपी हेमंत चौहान ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ हटा के गौरीशंकर वार्ड का दौरा किया और मोहल्ले को सील कर दिया. कलेक्टर तरुण राठी ने बताया कि हटा के एक्टिव केस दंपति हैं जो दिल्ली से लौटकर के हटा आए थे.

लक्षण मिलने के बाद उनका सैंपल बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर भेजा गया था, जहां पर उनकी रिपोर्ट अभी शाम को पॉजिटिव आई है उनको पहले से ही क्वॉरेंटाइन किया गया था, और अब उनको अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है.

बता दें गौरीशंकर वार्ड की जिस गली में दंपति निवासरत हैं, उस गली को पूरी तरह से सील कर कंटेंटमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया है. साथ ही वार्ड में अब बाहर आने जाने वालों पर भी रोक लगा दी गई है. वार्ड को पूरी तरह सेनिटाइज किया जा रहा है, साथ ही कोविड 19 मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री की जांच की जा रही है, जो लोग इस दंपति के संम्पर्क में आए होंगे उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details