मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दमोह में नहीं दिखा भारत बंद का असर, बहुजन क्रांति मोर्चा ने नारेबाजी कर जताया विरोध

By

Published : Jan 29, 2020, 4:34 PM IST

नागरिकता संशोधन कानून के साथ अन्य मुद्दों को लेकर बुलाए गए भारत बंद का दमोह में कोई असर दिखाई नहीं दिया. मार्केट में अन्य दिनों की तरह ही लोग खरीदारी करते नजर आए. वहीं तय समय से दुकानें भी खुलती दिखाई दी.

No effect was seen in Bharat Bandh Damoh
भारत बंद का आयोजन रहा फीका

दमोह।भारत बंद के आह्वान के बीच दमोह में बहुजन क्रांति मोर्चा के बैनर तले भारत बंद का आगाज किया गया था, लेकिन दमोह में भारत बंद का कोई भी असर दिखाई नहीं दिया. वहीं बहुजन क्रांति मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा कि जिन दुकानदारों ने उनका समर्थन नहीं किया है वे आगामी दिनों में उन दुकानों से कोई भी सामान नहीं खरीदेंगे.

भारत बंद का आयोजन रहा फीका


दमोह के अंबेडकर चौराहे पर बहुजन क्रांति मोर्चा के बैनर तले भारत बंद के आह्वान के तहत संविधान की प्रतियां लेकर हाथों में तिरंगा लहराते हुए नारेबाजी कर नागरिक संशोधन कानून का विरोध किया गया.
इस दौरान बहुजन क्रांति मोर्चा के साथ अन्य संगठनों ने भी भारत बंद के आह्वान का समर्थन किया. आंदोलन करने वाले संगठन के पदाधिकारियों का कहना था कि उन्होंने दमोह के दुकानदारों से भारत बंद का समर्थन करने का आह्वान किया था.


वहीं जिन दुकानदारों ने उनके इस बंद का समर्थन नहीं किया. वह अब उन दुकानों से कोई भी सामग्री नहीं खरीदेंगे. बल्कि वे स्वयं अपनी दुकान खोलेंगे. वहीं से हमारे समर्थक सामग्री खरीद करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details