मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 1, 2021, 9:04 PM IST

ETV Bharat / state

महिला ने की खुदकुशी, अंतिम संस्कार के दौरान मायके व ससुराल पक्ष के लोगों में विवाद

पथरिया थाना क्षेत्र में अंतिम संस्कार करने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए. वहीं ससुराल पक्ष ने इनका खंडन किया. पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराकर अंतिम संस्कार कराया.

Dispute between two parties in the funeral of a woman in pathariya
अंतिम संस्कार के दौरान विवाद

दमोह।पथरिया थाना क्षेत्र में अंतिम संस्कार करने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए. वहीं ससुराल पक्ष ने इनका खंडन किया. पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराकर अंतिम संस्कार कराया.

पथरिया के वार्ड क्रमांक 6 के निवासी राज अहिरवार की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना की जानकारी मिलने पर ग्राम बारह बंडा से मृतका के परिजन पथरिया पहुंचे. उसके पति व अन्य परिजनों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया.

ससुराल पक्ष के लोग जब मोहल्ले के लोगों के साथ श्मशान घाट में मृतका का अंतिम संस्कार करने पहुंचे, इसी दौरान मृतका के मायके पक्ष के लोग भी वहां आ गए. दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे ने दोनों पक्षों में विवाद शांत कराकर महिला का अंतिम संस्कार कराया. मृतका के भाई महेंद्र ने आरोप लगाया है कि ससुराल वाले उसकी बहन को शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना देते थे. उसने आत्महत्या नहीं की है. बल्कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस का कहना है कि 2 वर्ष पूर्व ही दोनों ने लव मैरिज की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details