मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 10, 2022, 7:57 PM IST

ETV Bharat / state

शादी समारोह में गोली चलने से दुल्हन की मां गंभीर रूप से घायल, जबलपुर रेफर

जिले के पटेरा थाना क्षेत्र तहसील मुख्यालय में शादी समारोह में गोली चलने से दुल्हन की मां गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे गंभीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Bride's mother seriously injured) (Firing at wedding ceremony)

Bride's mother seriously injured
दुल्हन की मां गंभीर रूप से घायल

दमोह।जिले के पटेरा तहसील मुख्यालय में एक शादी समारोह में उस समय हड़कंप मच गया, जब गोली चलने से दुल्हन की मां गंभीर रूप से घायल हो गई. गोली किसने चलाई और कैसे चलाई, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है.

हर्ष फायर की घटना हो सकती है :पुलिस का कहना है कि कुछ लोग बंदूक हाथ में लिए थे और वह हर्ष फायर कर रहे थे. संभवत: उसी दरमियान किसी बाराती बंदूक से निकली गोली दुल्हन की मां को लग गई या फिर कोई और कारण हो सकता है. बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर के जखेरा ग्राम से जिले के पटेरा तहसील मुख्यालय में बीती रात ताम्रकार परिवार के यहां बारात आई हुई थी. रात्रि करीब 2 बजे रात में यह गोली का घटनाक्रम सामने आया है.

युवती का शव मिला, पिता पर ही हत्या करने का शक, वारदात के बाद फरार है

शादी समारोह में मची अफरा तफरी :गोली लगने से दुल्हन की मां 50 वर्षीय बसंती पत्नी संतोष ताम्रकार घायल हो गई. पटेरा थाना प्रभारी एसपी मिश्रा ने बताया कि गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. प्राथमिक उपचार के लिए पटेरा तथा उसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया परंतु उसकी हालत नाजुक होने के कारण रेफर कर दिया गया है. घटनाक्रम के दौरान अफरा-तफरी मच गई. (Bride's mother seriously injured) (Firing at wedding ceremony)

ABOUT THE AUTHOR

...view details