मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पानी की तलाश में भटक रहे भालू ने किया महिला पर हमला, हालत गंभीर

दमोह में पानी की तलाश में भटक रहे भालू ने खेत में सब्जी तोड़ रही एक महिला पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में महिला को गंभीर चोटें आई हैं. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

By

Published : May 6, 2020, 4:12 PM IST

Updated : May 6, 2020, 4:59 PM IST

bear attack women
भालू ने किया महिला पर हमला

दमोह।जिले के खड़ेरी गाव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक भालू ने खेत में सब्जी तोड़ रही महिला पर हमला कर दिया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे इलाज के लिए बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हमले के बाद भालू वहां से भाग गया. जानकारी के मुताबिक भालू पानी की तलाश में भटक रहा था, इसी बीच उसने हमला कर दिया.

भालू ने किया महिला पर हमला


ये भी पढ़ें-MP की टॉप-10 खबरें, जानें एक क्लिक पर

मामला बटियागढ़ के खड़ेरी गांव का है, जहां गर्मी से तापमान बढ़ते ही फिर से भालूओं का आतंक शुरू हो गया है. इसी कड़ी में भालू ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया. जंगली क्षेत्र के गावों में आए दिन भालू भोजन-पानी की तलाश में लोगों पर हमला कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-नर्मदा के निर्मल और निखरे रंग, ETV भारत पर देखिए सहस्त्रधारा का सौंदर्य

जानकारी के मुताबिक बटियागढ़ थाना के ग्राम खड़ेरी गांव में एक महिला खेत में अपने बेटे के साथ सब्जी तोड़ रही थी. इसी दौरान एक जंगली भालू ने महिला के ऊपर हमला कर दिया. भालू ने इस महिला को कमर सहित कई जगहों पर हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया है. इस दौरान मां को बचाते वक्त उसका बेटा भी घायल हो गया है, जिसे गंभीर चोट आई हैं.


ये भी पढ़ें-प्रदेश की सुरक्षा में डटे कोरोना वॉरियर्स, एमपी-महाराष्ट्र बॉर्डर पर की जा रही निगरानी

घटना की जानकारी लगते ही घायलों को ग्रामीणों ने बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. अस्पताल में घायल महिला का इलाज जारी है. वहीं उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलने पर वन विभाग निरीक्षक रतिराम अहिरवार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. वहीं जांच के दौरान खेत में भालू के पैरों के निशान पाए गए हैं.

Last Updated : May 6, 2020, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details