मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा की रोशनी के साथ क्या हुआ था...अब खुलेगा राज ! कब्र खोदकर निकाली गई लाश

छिंदवाड़ा में पुलिस ने एक नवविवाहिता की मौत के बाद उसका शव कब्र खोदकर निकाला है. मृतिका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. इस आरोप के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. रविवार को परिजनों और प्रशासन की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया गया, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Dec 6, 2020, 10:40 PM IST

murder mystery
कब्र खोदकर निकाला गया नवविवाहिता का शव

छिंदवाड़ा।चौरई थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की मौत पर उसके मायके वालों ने हत्या का संदेह जाहिर किया. उनके संदेह के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कब्र से शव को निकालकर मामले की जांच शुरू की है. मृत नवविवाहिता के शव का पोस्टमार्टम परिजनों और प्रशासन की मौजूदगी में कराया गया है. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले में आगे की जांच की जाएगी.

कब्र खोदकर निकाला गया नवविवाहिता का शव

तीन दिसंबर को हुई थी मौत

चौरई के कुंडा फाटक में रहने वाली नवविवाहिता की मौत तीन दिसंबर को हुई थी. नवविवाहिता के परिजनों और मां ने उसके पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि वो सिवनी के रहने वाली है. शादी के बाद उसका पति उसके साथ मारपीट करता रहता था. तीन दिसंबर को उन्हें उनकी बेटी की मौत की जानकारी मिली. उसके अंतिम संस्कार में ससुराल पक्ष ने ज्यादा लोगों को भी नहीं बुलाया. साथ ही उन्होंने शाम को गुपचुप तरीके से चौरई में ही दफना दिया.

मायके पक्ष ने लगाए आरोप

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए ASP संजीव उईके ने बताया कि नवविवाहित 2 दिसंबर तक अपने मायके सिवनी में थी. 2 दिसंबर को ही उसका पति उसे लेने गया और अपने साथ ले आया. 3 दिसंबर को अचानक नवविवाहिता की मौत हो गई. पति ने अंतिम संस्कार में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया. साथ ही गुपचुप तरीके से उसे दफन भी करवा दिया. इसके बाद मृतिका के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसके आधार पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. अब रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें-राजधानी में फिर तीन तलाक का मामला, पति फरार,केस दर्ज

कब्र खोद के निकाला गया शव

ASP संजीव ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गई है. कब्र से शव को निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम हो गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details