मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अगवानी के लिए नहीं आईं कलेक्टर तो मंत्री गिरिराज सिंह का चढ़ा गुस्सा, राहुल गांधी के लिए कही ये बात

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गुरुवार को 3 दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे, यहां उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर वार किया. अधिकारियों से बैठक के दौरान वे कलेक्टर से नाराज भी नजर आए.

By

Published : Mar 3, 2023, 2:22 PM IST

Updated : Mar 3, 2023, 6:08 PM IST

union minister giriraj singh chhindwara
छिंदवाड़ा दौरे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह को आया गुस्सा

छिंदवाड़ा। भाजपा के हिंदुत्व चेहरा रहे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह छिंदवाड़ा दौरे पर हैं, यहां वे आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान वे कलेक्टर कार्यालय अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे, जहां उन्हें कलेक्टर शीतला पटले रिसीव करने नहीं पहुंची तो वे इससे नाराज होकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह वापस लौटने लगे. आनन-फानन में कलेक्टर को इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचकर मंत्री गिरिराज का स्वागत किया, तब जाकर बैठक की गई. बैठक के बाद इस दौरान गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर भी जमकर वार किया.

कलेक्टर से रूठे मंत्री:केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे थे. मंत्री जी समय से बैठक में पहुंच गए थे, लेकिन अगवानी करने के लिए सिर्फ एडीएम ओपी सनोडिया गेट पर खड़े थे. कलेक्टर पटले को गेट पर नहीं देखकर मंत्री गिरिराज ने नाराजगी जताई और वापस अपनी कार में बैठ गए. आनन-फानन में कलेक्टर और एसपी विनायक वर्मा दौड़कर आए तब जाकर मंत्री गिरिराज सिंह बैठक में पहुंचे.

पॉलिटिक्स से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें...

विदेश में भारत को बदनाम कर रहे राहुल:छिंदवाड़ा के 3 दिवसीय दौरे पर पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि, "सदन में तो राहुल गांधी को तर्क संगत बोलना आता नहीं है और विदेश में जाकर भारत को बदनाम कर रहे हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि दुनिया में देश को बदनाम करने का काम कर रहे हैं." दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में एक लेक्चरर के दौरान भारत में लोकतंत्र को खतरे में बताया. साथ ही उनकी जासूसी और पेगासस मामले को फिर से खोला. इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर वार किया.

मोदी की दुनिया ने की तारीफ:गिरिराज सिंह ने कहा कि "पूरे दुनिया में भारत का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऊंचा किया है, लेकिन दूसरे देशों में जाकर बदनामी करना कांग्रेस की आदत हो गई है. राहुल गांधी ने देश को बदनाम करने का काम किया है. कोई भी नेता अपने देश की बदनामी दूसरे देश में जाकर नहीं करता है, लेकिन राहुल गांधी वो नेता हैं जो भारत को बदनाम करने के लिए दूसरे देशों में बयान दे रहे हैं."

Last Updated : Mar 3, 2023, 6:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details