मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहर शहर कितने दरिंदे !

जिले के चौरई थाना इलाके में मंदबुद्धि 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का केस सामने आया है. पीड़ित के परिजनों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 12, 2021, 6:41 PM IST

teenager raped
किशोरी से दुष्कर्म

छिंदवाड़ा। चौदह साल की नाबालिग मंदबुद्धि किशोरी के अपहरण और रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि पुलिस उन पर केस नहीं करने का दबाव डाल रही थी. साथ ही पीड़िता के बयान भी बार बार बदलने को कह रही थी.

मामला चौरई थाना क्षेत्र का है. यहां 14 साल की लड़की के माता पिता ने बताया कि लड़की कपड़े सिलवाने के लिए गई थी . दो युवकों ने उसका अपहरण किया और दुष्कर्म के बाद दूसरे दिन सुबह लड़की को नवेगांव के जंगल में छोड़ दिया. पिता थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचा. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है. पुलिस केस दर्ज नहीं करवाने का दबाव बनाती रही. पीड़ित के माता पिता ने आरोप लगाया, कि पुलिस ने पीड़िता पर दबाव डाला कि वो अपना बयान बदल दे.

साढ़े तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा


मामले में एडिशनल एसपी संजीव कुमार ने कहा, कि दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा. पीड़ित परिवार ने टी आई के खिलाफ भी शिकायत की है. इस बारे में भी जांच की जाएगी और जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details