मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगोड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र क्वॉरेंटाइन सेंटर में पुलिस और पत्रकारों की हुई स्क्रीनिंग

छिंदवाड़ा जिले के सिंगोड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा संकट की इस घड़ी में दिन-रात मेहनत करने वाले कर्मवीर योद्धा पुलिसकर्मी और मीडिया कर्मियों का डॉक्टरों द्वारा स्क्रीनिंग कर स्वास्थ्य परीक्षण किया गया.

By

Published : Apr 30, 2020, 2:58 PM IST

Screening of police and media personnel at Singodi Primary Health Center
सिंगोड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पुलिस और मीडिया कर्मी की हुई स्क्रीनिंग

छिंदवाड़ा।प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिसे देखते हुए छिंदवाड़ा जिले के सिंगोड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा संकट की इस घड़ी में दिन-रात मेहनत करने वाले कर्मवीर योद्धा पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मियों का डॉक्टरों द्वारा स्कैनिंग कर स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. जिससे दिन-रात मेहनत करने वाले कर कर्मवीर योद्धाओं को संक्रमण से बचाया जा सके.

दरअसल, छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र क्वॉरेंटाइन सेंटर सिंगोड़ी में स्वास्थ्य विभाग द्वारा पुलिस और पत्रकारों का स्क्रीनिंग कर स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. सिंगोड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में अब तक 900 से अधिक मरीजों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है.

सिंगोड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पुलिस और मीडिया कर्मी की हुई स्क्रीनिंग

सिंगोड़ी स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी डॉ सुवर्णा सूर्यवंशी ने बताया कि देश में वैश्विक महामारी कोरोना की जंग में पुलिस, मीडियाकर्मी, नर्स स्टाफ सभी लोग दिन- रात मेहनत कर लोगों की सेवा कर रहे हैं. उन सब की हमें चिंता है. जिसको देखते हुए सभी प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मियों और पुलिसकर्मियों की जांच अमरवाड़ा बीएमओ अर्चना कैथवास की उपस्थिति में किया गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के जंग में मीडियाकर्मियों और पुलिसकर्मियों ने मेहनत कर लोगों को जागरूक कर अहम भूमिका निभाई है. वहीं सिंगोड़ी प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष योगेश चौरसिया ने अस्पताल के सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारी सफाईकर्मियों सहित सभी कर्मवीर योद्धाओं को धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details