मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से बचने के लिए मुस्लिम समुदाय ने दरगाह पर जलाए दीये

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए छिंदवाड़ा में मुस्लिम समाज के लोगों ने दरगाह पर जाकर दुआएं मांगी के जल्द यह बिमारी ठीक हो जाए, वहीं सभी समाज के युवकों ने दरगाह में दीये जलाए.

By

Published : Jun 5, 2020, 4:45 AM IST

Muslim community burnt lamps at dargah
दरगाह में जलाए दीये

छिंदवाड़ा। देशभर में कोरोना महामारी बढ़ती जा रही है लगातार इसका ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, लगातार लोग इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं. साथ ही मरने वालों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिल रहा है, हर कोई इस भयानक वायरस से बचने की कोशिश कर रहा है. प्रशासन भी लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहा है, हालांकि लॉकडाउन के पांचवे चरण में कई रियायतें लोगों को दी गई हैं, जहां लोग बाहर निकल रहे हैं. बाजारों में भीड़ देखने को मिल रही है.

कोरोना को खत्म करने के लिए की इबादत

कोरोना संक्रमण का खतरा टला नहीं है. पूरे देश के साथ कोरोना की बिमारी ने प्रदेश में भी गंभीर रुप ले लिया है. प्रदेश में दिनोदिन कोरोना से पीड़ित मरीज की संख्या बढ़ती जा रही है, लगातार कोरोना वॉरियर्स इस गंभीर बिमारी से लोगों को बचाने में लगे हुए हैं वहीं दूसरी ओर छिंदवाड़ा में इस गंभीर बीमारी से बचने के लिए मुस्लिम समाज आगे आया है. शहर के भैया जी दरगाह में मुस्लिम समाज के युवकों ने दरगाह में जाकर दुआ मांगी कि कोरोना जैसी खतरनाक बिमारी से पूरा देश जूझ रहा है, जिससे जल्द से जल्द लोगों को निजात मिल जाए, इस दौरान दरगाह पर दीये भी जलाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details