मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तकनीकी खराबी से 500 छात्रों का रजिस्ट्रेशन निरस्त, सांसद नकुलनाथ ने लिखा प्रमुख सचिव को पत्र

By

Published : Sep 30, 2020, 10:18 AM IST

छिंदवाड़ा के सरकारी कॉलेज में तकनीकी खराबी के चलते करीब 500 छात्रों का रजिस्ट्रेशन निरस्त हो गया है, इस वजह से छात्र काफी परेशान हैं. छात्रों की इस समस्या को देखते हुए सांसद नकुलनाथ ने उच्च शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है.

mp nakulnath
सांसद नकुलनाथ

छिंदवाड़ा। हर्रई सरकारी कॉलेज में तकनीकी खराबी के चलते करीब 500 छात्रों का पंजीयन निरस्त हो गया है, जिसके बाद अब छात्रों के सामने कॉलेज में दाखिला लेने की समस्या खड़ी हो गई है. छात्रों की समस्या को देखते हुए इस मामले पर सांसद नकुलनाथ ने उच्च शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव अनुपम राजन को पत्र लिखा है. उन्होंने परेशान हो रहे छात्रों की समस्या जाहिर करते हुए कहा है कि प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द तकनीकी खराबी को सुधारा जाए, जिससे तय समय सीमा के अंदर छात्र कॉलेज में प्रवेश ले सकें.

सांसद नकुलनाथ ने लिखा प्रमुख सचिव को पत्र

सांसद नकुलनाथ ने अपने पत्र में लिखा है कि कॉलेज में तकनीकी खराबी के चलते करीब 500 छात्रों का भविष्य खतरे में है. सभी बच्चों का रजिस्ट्रेशन कैंसिल हो गया है, जिस कारण छात्र दाखिला लेने के लिए परेशान हो रहे हैं. जल्द से जल्द इस तकनीकी खराबी को दूर कर इस पर विचार करें ताकि 500 बच्चों का भविष्य अंधकार में जाने से बच सके और उनका एकेडमिक साल खराब न हो.

ये भी पढ़ें-MP उपचुनाव: निर्वाचन पदाधिकारी ने किया कार्यक्रम घोषित, कोविड-19 को लेकर दिए व्यापक दिशा-निर्देश

इस मामले में कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने सभी बच्चों का रजिस्ट्रेशन तो किया था. लेकिन तकनीकी खराबी के कारण करीब 500 बच्चों का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया, इसके लिए उन्होंने विभाग को लिखित में जानकारी भेज दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details