मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलयुगी बेटी ने मां को उतारा मौत के घाट, तालाब में मिली लाश की हुई शिनाख्त

अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के तालाब में बोरी में मिली लाश का पुलिस ने खुलासा किया है. जिसमें बुजुर्ग महिला की बेटी ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपनी बुजुर्ग मां को तालाब में फेंक दिया था. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Feb 17, 2020, 9:32 AM IST

Updated : Feb 17, 2020, 9:37 AM IST

Police revealed the dead body found in the pond
तालाब में मिली लाश का पुलिस ने किया खुलासा

छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पिपरिया भारती में तलाब में बोरी के अंदर एक बुजुर्ग महिला की लाश मिली थी. इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें बुजुर्ग की बेटी ने ही अपने बेटे के साथ मिलकर 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को तालाब में फेंक दिया था. जिसके बाद महिला आरोपी फूलवती बाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है.

तालाब में मिली लाश का पुलिस ने किया खुलासा

तालाब किनारे मिला बुजुर्ग महिला का शव

बता दें कुछ दिन पहले तालाब के किनारे एक बोरी में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी. जिसकी सूचना पर पुलिस स्टाफ ने जांच की, तो पता चला कि बोरी में एक वृद्ध महिला की लाश है. जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल और एफएसएल टीम को दी गई. जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अज्ञात महिला के शव का ग्रामवासियों से पहचान कराई गई. जिसमें पता चला कि मृतिका झीनी बाई है, जो फूलवती की मां थी.

बेटी ही निकली मां की हत्यारिन

वहीं शव का पंचनामा कर सिविल अस्पताल अमरवाड़ा में पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें पाया गया कि मृतिका की मौत पानी में डूबने से हुई है. इस मामले में जब मृतिका की बेटी फूलवती से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि उनकी मां हमेशा बीमार रहती थी, इलाज और देखरेख करने से बचने के लिए 8 फरवरी की सुबह उसने और उसके बेटे बजरंग ने मिलकर वृद्ध को बोरी में भरकर तालाब में जिंदा फेंक दिया.

थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि इस मामले में धारा 118/20 और धारा 302, 234, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं कलयुगी बेटी को गिरफ्तार कर फरार आरोपी की तलाश जारी है.

Last Updated : Feb 17, 2020, 9:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details