मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा पहुंचे जबलपुर संभाग कमिश्नर, कहा- कोरोना से मिलकर लड़ेंगे

जबलपुर संभाग कमिश्नर की कमान संभालने के बाद कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने कोरोना महामारी से निपटने की तैयारियों के साथ गेहूं खरीदी केंद्रों का जायजा लिया. हाल ही में जबलपुर संभाग के कमिश्नर का पद संभालने वाले महेश चंद्र चौधरी इसके पहले छिंदवाड़ा में कलेक्टर रह चुके हैं.

By

Published : Apr 26, 2020, 7:01 PM IST

Updated : Apr 26, 2020, 9:23 PM IST

Jabalpur division commissioner reached Chhindwara
जबलपुर संभाग कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी छिंदवाड़ा पहुंचे

छिंदवाड़ा। जबलपुर संभाग कमिश्नर की कमान संभालने के बाद छिंदवाड़ा पहुंचे कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी ने छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमण की रोकथाम और संक्रमित व्यक्तियों के इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग की बैठक ली. इसके साथ ही उन्होंने जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण किया.

बैठक में कमिश्नर ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए हर संभव प्रयास करें. अगर किसी को संक्रमण हो जाता है, तो समुचित उपचार के लिए जिला लेबल से लेकर ब्लाक स्तर तक इलाज और दवाइयों की व्यवस्था रखी इसके लिए भी जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज को भी और अच्छी तरीके से तैयार रखें.

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों की बैठक लेने के बाद कमिश्नर ने चौरई क्षेत्र में गेहूं खरीदी केंद्रों का जायजा लिया. कमिश्नर ने कहा कि किसानों का एक-एक दाना खरीदा जा सके इसके लिए समुचित प्रयास किए जा रहे हैं.

समर्थन मूल्य पर किसानों से गेहूं खरीदी करना मध्य प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है और गेहूं खरीदी केंद्रों तक जाने में किसानों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसलिए जिला प्रशासन समुचित व्यवस्था करें.

Last Updated : Apr 26, 2020, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details