मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Chhindwara News: BJP नेता ने पत्रकार को धमकाया-'अगर कहीं निपट जाएगा तो पता भी नहीं लगेगा'

By

Published : Jun 24, 2023, 6:36 PM IST

छिंदवाड़ा में आजकल दो नेताओं की गालीगलौच के मामले गर्मा रहे हैं. एक बीजेपी नेता ने पत्रकार को धमकाया. बीजेपी नेता ने पत्रकार को धमकी देते हुए कहा 'अगर कहीं निपट जाएगा तो पता भी नहीं लगेगा.' वहीं दूसरे मामले में पार्षद ने एक हितग्राही से गालीगलौच की.

Chhindwara News
छिंदवाड़ा में BJP नेता ने पत्रकार को धमकाया

छिंदवाड़ा।इन दिनों नेताओं की दबंगई के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. एक वीडियो में जहां कांग्रेस नेता सरेआम गरीब के साथ गालीगलौज करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे ऑडियो में एक भाजपा नेता पत्रकार को खुलेआम धमकी दे रहे हैं. पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ के भतीजे व बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य संदीप मोहोड़ एक पत्रकार को फोन पर धमकी देते हुए सुनाई दे रहे हैं. संदीप मोहोड़ कहना है "जो गलत कर रहा है, उसे सुधारने के लिए हम लोग हैं. बहुत सारे पत्रकार हैं. अगर कहीं निपट जाएगा तो पता भी नहीं लगेगा."

एसपी से की शिकायत :पत्रकार मंगल सिंह सोलंकी ने बताया है कि वह एक स्कूल में कवरेज करने गए थे. जहां पर समय पर शिक्षक नहीं पहुंचे थे. इसकी उन्होंने रिपोर्ट तैयार की. इसके बाद जिला पंचायत सदस्य संदीप मोहोड़ ने उन्हें फोन कर धमकी दी. पत्रकार ने एसपी एसपी विनायक वर्मा को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है. पत्रकार ने बताया है कि बीजेपी नेता काफी दबंग हैं. इसलिए उन्हें अपनी जान का खतरा है. उनके साथ कुछ भी हो सकता है. उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है. इस मामले में एसपी विनायक वर्मा ने कहा "पत्रकार मंगल सिंह सोलंकी ने लिखित में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले की जांच की जा रही है."

पार्षद ने की गालीगलौच :वहीं, छिंदवाड़ा नगर निगम के वार्ड नंबर 35 में पीएम आवास योजना के तहत मकान बना रहे एक हितग्राही के साथ नगर निगम की विद्युत विभाग के सभापति श्रद्धा माहोरे के पति बबला माहोरे गालीगलौच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में बबला माहोरे खुद को इलाके का पार्षद बताते हुए गालीगलौच कर रहे हैं. वार्ड नंबर 35 के रहने वाले मन्नू विश्वकर्मा को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभ मिला है. जिसके लिए मकान बना रहे थे. इसी दौरान पार्षद के पति से उनकी बहस हुई और पार्षद पतियों ने सरेआम गालीगलौच की.

ये खबरें भी पढ़ें...

पार्षद बोले- उसी की भाषा में जवाब दिया :इस मामले में पार्षद पति बबला माहोरे ने कहा "मन्नू विश्वकर्मा को प्रधानमंत्री आवास योजना बनाने के लिए राशि आवंटित हुई है. उसकी जमीन सरकारी जमीन से करीब 300 मीटर की दूरी पर है. लेकिन मनु विश्वकर्मा सरकारी जमीन पर मकान बना रहा था. जबकि उस सरकारी जमीन पर सीएम राइज स्कूल बनने के लिए प्रस्ताव दिया गया है. अगर इसी तरह लोग सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करेंगे तो शासकीय भवन कहां बनेंगे. उसने भी हमारे साथ अभद्रता की थी. इसलिए उसे उसी की भाषा में जवाब दिया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details