मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा: परिवार के साथ प्रचार में जुटे सीएम कमलनाथ, तो बीजेपी प्रत्याशी को नहीं मिला अब तक बड़े नेता का साथ

By

Published : Apr 20, 2019, 6:21 PM IST

छिंदवाड़ा में कांग्रेस की तरफ से एक तरफ जहां सीएम कमलनाथ का पूरा परिवार प्रचार में जुटा है. तो वही बीजेपी प्रत्याशी नत्थनशाह के प्रचार में अब तक पार्टी का कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा है. छिंदवाड़ा में बीजेपी स्थानीय नेताओं के सहारे में प्रचार-प्रसार में जुटी है.

कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ और बीजेपी प्रत्याशी नत्थनशाह

छिंदवाड़ा। सीएम कमलनाथ के ग्रह जिले छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार चरम पर है. कमलनाथ जहां अपने पूरे परिवार के साथ प्रचार में जुटे हैं. तो वही बीजेपी प्रत्याशी नत्थनशाह के प्रचार में अब तक पार्टी का कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा है. छिंदवाड़ा में बीजेपी स्थानीय नेताओं के सहारे में प्रचार-प्रसार में जुटी है.

छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को मतदान होना है. जिसके चलते यहां केवल प्रचार के लिए सात दिन का ही समय बचा है. लेकिन छिंदवाड़ा में अबतक बीजेपी का कोई बड़ा नेता पार्टी के प्रत्याशी नत्थनशाह कवरेती के पक्ष में प्रचार करने नहीं पहुंचा है. जबकि कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के समर्थन में सीएम कमलनाथ और उनकी पत्नी पूर्व सांसद अलका नाथ प्रचार में जुटी हुई हैं.

परिवार के साथ प्रचार में जुटे सीएम कमलनाथ, तो बीजेपी प्रत्याशी को नहीं मिला अब तक बड़े नेता का साथ

बीजेपी के जिला महामंत्री शिव मालवी सीएम के प्रचार पर निशाना साधते हुए कहते है कि अगर सीएम ने जिले का इतना ही विकास किया है, तो फिर उन्हें इतने प्रचार की जरुरत क्या है. बीजेपी का आरोप है कि सीएम कमलनाथ प्रशासन का दुरुपयोग करके छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाकर उन्हें पार्टी में शामिल करा रहे हैं. जबकि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशियों का सर्मथन हासिल करके जिले में तोड़फोड़ की राजनीति करने में लगे हैं. बीजेपी महामंत्री ने जीत का दावा किया है.

खास बात यह है कि अबतक बीजेपी की तरफ से पार्टी प्रत्याशी नत्थनशाह के प्रचार में अब तक किसी बड़े नेता का शामिल न होना बड़ी बात है. लेकिन नत्थनशाह स्थानीय नेताओं के साथ प्रचार में पूरी ताकत से जुटे हैं. दूसरी तरफ कमलनाथ भी प्रचार में पूरा दम लगाते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details