मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिला अस्पताल में सामने आई लापरवाही, स्ट्रेचर नहीं मिलने पर भाभी को गोद में लेकर भटकता रहा देवर

By

Published : Aug 24, 2020, 8:26 PM IST

Updated : Aug 24, 2020, 9:42 PM IST

स्ट्रेचर नहीं मिलने पर छोटू अपनी भाभी को गोद में लेकर अस्पताल में लेकर घूमता रहा. इस तरह की लापरवाही रवैये से मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. फिलहाल सिविल सर्जन का कहना है कि लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Patient upset
मरीज परेशान

छतरपुर।जिले के शासकीय अस्पताल में एक बार फिर लापरवाही देखने को मिली है, जहां चंद्रा थाना क्षेत्र से आए छोटू अहिरवार और उसके परिजनों को परेशानी का सामना करना पड़ा. स्ट्रेचर नहीं मिलने के चलते छोटू अहिरवार अपनी भाभी नेहा को गोद में उठाकर भटकता रहा. जिला अस्पताल में कर्मचारियों की लापरवाही किस कदर है, इसका ताजा मामला देखने को मिला है.

मरीज परेशान

छोटू अहिरवार ने बताया कि उसकी भाभी पिछले 3 दिनों से बीमार है. सिर में दर्द होने की वजह से लगातार चक्कर आ रहे हैं. छोटू ने भाभी का इलाज चंदला अस्पताल में कराया था, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जैसे ही वह जिला अस्पताल पहुंचे तो ना ही स्ट्रेचर मिला और ना ही किसी ने उसकी कोई मदद की.

मामले पर सिविल सर्जन आरएफ त्रिपाठी का कहना था कि जिला अस्पताल में तमाम सुविधाएं मौजूद हैं, लेकिन इस समय कर्मचारी कम होने की वजह से इस तरह की परेशानियां हो रही हैं. अगर इस तरह की कोई परेशानी फिर से होती है तो निश्चित ही लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 24, 2020, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details