मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसी ने नहीं सुनी फरियाद तो टॉवर पर चढ़कर कूदने लगा शख्स, फिर ऐसे उतरा नीचे

छतरपुर में एक शख्स कन्हैयालाल कुशवाहा टॉवर पर चढ़ गया और वहां से कूदने की धमकी दी. बाद में जैसे-तैसे उसे समझाकर उतारा गया. कन्हैयालाल कुशवाहा का आरोप है कि उसने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई, तो दबंग बृज गोपाल शिवहरे ने उसके ऊपर अवैध शराब का केस बनवा दिया. बाद में जान से मारने की धमकी भी दी, इसलिए उसे ऐसा कदम उठाना पड़ा.

By

Published : Apr 6, 2019, 11:43 AM IST

टॉवर पर चढ़ गया शख्स

छतरपुर। शहर में एक शख्स के टॉवर पर चढ़ने का मामला सामने आया है. गल्ला मंडी स्थित टॉवर पर चढ़ा युवक वहां से कूदकर आत्महत्या की धमकी दे रहा था. जब लोगों ने उसे देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों की समझाइश पर वह नीचे आने को तैयार हुआ.

टॉवर पर चढ़ गया शख्स

टॉवर पर चढ़ने वाला कन्हैयालाल कुशवाहा सरानी गांव का उपसरपंच है. उसका आरोप है कि उसने अपनी पंचायत में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई, तो गांव के दबंग बृज गोपाल शिवहरे ने उसके ऊपर अवैध शराब का केस बनवा दिया. बाद में जान से मारने की धमकी भी दी. इस बात से परेशान कन्हैया ने शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके बाद उसने टॉवर पर चढ़ना उचित समझा.

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कन्हैया को भरोसा दिलाया कि उसकी शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी. मामला चाहे जो भी हो, पर इतना तो तय है कि आम जन अपनी समस्या और आवाज सरकार और उनके नुमाइंदों तक नहीं पहुंचा पा रहे हैं. शायद यही वजह है कि लोगों को इस तरह का तरीका अपनाकर अपना पक्ष रखना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details