मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'शहर सरकार-आपके द्वार' का आयोजन, कई विभागों के अधिकारी रहे नदारद

छतरपुर के घुवारा में 'शहर सरकार-आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने जनता की समस्याओं को सुना और उनका निराकरण किया.

By

Published : Oct 5, 2019, 5:55 PM IST

घुवारा में 'शहर सरकार-आपके द्वार' का आयोजन

छतरपुर। घुवारा में 'शहर सरकार-आपके द्वार' के तहत सिंचाई कॉलोनी प्रांगण और वार्ड नंबर चार में शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें क्षेत्रीय विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी, एसडीएम नाथूराम गोंड, बड़ामलहरा जनपद सीईओ अजय सिंह, घुवारा तहसीलदार त्रिलोक सिंह पोषाम के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे, जबकि शिविर में कृषि विभाग और विद्युत मंडल दोनों ही विभागों के अधिकारी नदारद रहे.

घुवारा में 'शहर सरकार-आपके द्वार' का आयोजन

शिविर में 35 आवेदन प्राप्त हुए, जिनमें 15 आवेदनों का मौके पर ही निराकरण कर दिया गया. अन्य आवेदनों के लिए संबंधित विभागों को जांच हेतु भेज दिए गया है. प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने दो से 22 अक्टूबर तक 'शहर सरकार-आपके द्वार' कार्यक्रम का आयोजन किया है.

शासन की मंशा है कि हर नगरवासी को घर बैठे शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ मिले, हर व्यक्ति को घर बैठे सुविधाएं मुहैया कराई जाए. वहीं नगर परिषद के कर्मचारियों ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि ई-नगर पालिका ऐप से हर नागरिक सुविधाओं का लाभ उठाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details