मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संकटमोचक क्रिकेट कप टूर्नामेंट: विधायक राजेश शुक्ला के बेटे धनंजय ने किया उद्घाटन

छतरपुर जिले के ग्राम पंचायत बड़ागांव में संकटमोचक क्रिकेट कप टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसका उद्घाटन विधायक राजेश शुक्ला के बेटे धनंजय शुक्ला ने किया.

By

Published : Jan 22, 2020, 12:38 PM IST

Sankat Mochan Cricket Cup Tournament in chhatarpur
संकटमोचक क्रिकेट कप टूर्नामेंट का उद्घाटन

छतरपुर। बिजावर विधानसभा से विधायक राजेश शुक्ला के बेटे और युवा नेता धनंजय शुक्ला ने ग्राम पंचायत बड़ागांव में संकटमोचक क्रिकेट कप टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. पहला मैच बिजावर सोल्जर और डिलारी के बीच खेला गया.

इस मौके पर धनंजय ने कहा कि बड़ागांव क्षेत्र हमारा कर्मक्षेत्र रहा है. उन्होंने कहा कि उनके दादाजी, पिताजी और परिवार के वरिष्ठजनों ने बुंदेलखंड के केदारनाथ कहे जाने वाले जटाशंकर लोक न्यास धाम में अध्यक्ष के रूप में सेवाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि क्रिकेट खेल भावना से खेला जाने वाला बहुत ही महत्वपूर्ण खेल है. खेल में हार-जीत होती रहती है, हार में ही जीत छिपी होती है.

बता दें कि बिजावर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत बड़ागांव में संकटमोचक क्रिकेट कप टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है. जहां मुख्य अतिथि धनंजय शुक्ला ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर और दीप प्रज्वलित करते हुए रिबन काटकर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. इस अवसर पर शहर के कई क्रिकेट प्रेमी मैदान में मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details