मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर IG ने छतरपुर के थानों का किया निरीक्षण, जहरीली शराब समेत कई मुद्दों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

By

Published : Oct 18, 2020, 10:22 PM IST

सागर रेंज IG अनिल कुमार शर्मा ने रविवार को छतरपुर के कई इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सभी थाना के रिकार्डों की जानकारी ली और पुलिसकर्मियों-अधिकारीयों को निर्देश दिए.

Sagar IG inspected
सागर IG ने किया निरीक्षण

छतरपुर। उज्जैन जिले में जहरीली शराब से हुई मजदूरों की मौतों के बाद अब जिले में भी पुलिस हरकत में आ गई है. इसी कड़ी में रविवार को सागर रेंज IG अनिल कुमार शर्मा ने जिले कई जगहों का दौरा किया.

सागर IG ने किया निरीक्षण

रविवार को थाना नौगांव और थाना हरपालपुर का दौरा करने के बाद IG अनिल कुमार ने सभी थाना के रिकार्डों की जानकारी ली. इसके साथ ही पुलिस द्वारा किए गए बेहतरीन कामों के लिए पुलिस स्टाफ को बधाई भी दी.

IG अनिल कुमार शर्मा ने सभी पुलिसकर्मीयों को निर्देश दिए कि सभी मामलों में तेजी से कार्रवाई की जाए और नाबालिगों के ऊपर होने वाले अत्याचारों पर भी प्रभावी कार्रवाई की जाए. इसके अलावा कच्ची शराब कारोबारियों पर भी कार्रवाई करके उन्हें तुरंत बंद कराने की बात कही.

ये भी पढ़ें-डबरा में पूर्व सीएम कमलनाथ की फिसली जुबान, मंत्री इमरती देवी पर की अभद्र टिप्पणी

IG अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि यह एक अनौपचारिक निरीक्षण है. नवरात्रि और उपचुनाव के साथ-साथ प्रदेश में हुई जहरीली शराब से मौत के बाद सभी थाना प्रभारियों को निर्देश देने के लिए ये निरीक्षण किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details