मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में हुई दादा-पोती की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, व्यापारियों ने खोला पुलिस के खिलाफ मोर्चा

3 अप्रैल को सड़क हादसे में हुई दादा-पोती की मौत के मामले में सियायत अचानक गर्मा गई. पूरे जिले में यातायात व्यवस्था को लेकर लोगों में गुस्सा फूट पड़ा. मामला इतना बढ़ गया कि वे थाना कोतवाली में पदस्थ एसआई टीकाराम कुर्मी को हटाने की मांग करने लगे.

By

Published : Apr 6, 2019, 2:43 PM IST

पुलिस और व्यापारी आमने-सामने


छतरपुर। 3 अप्रैल को सड़क हादसे में हुई दादा-पोती की मौत के मामले में सियायत अचानक गर्मा गई है. शुक्रवार को यहां हालात इतने बिगड़े कि पुलिस और व्यापारी आमने-सामने आ गए. व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. मामला इतना बढ़ गया कि वे थाना कोतवाली में पदस्थ एसआई टीकाराम कुर्मी को हटाने की मांग करने लगे.

पुलिस और व्यापारी आमने-सामने

बता दें कि 3 तारीख की सुबह लगभग आठ बजे एक दादा अपनी पोती को मोटर साइकिल से स्कूल छोड़ने जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मारते हुए दोनों को रौंद दिया. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई थी. घटना के बाद से पूरे जिले में यातायात व्यवस्था को लेकर लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और लोग बस स्टैंड के अतिक्रमण को हटाने की मांग करने लगे.

पुलिस ने देर रात बस स्टैंड का अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया, लेकिन तभी ठीक दूसरे दिन सुबह बस स्टैंड पर कुछ व्यापारी अतिक्रमण का विरोध करते हुए पुलिस से उलझ गए और पुलिस के साथ धक्कामुक्की करना शुरू कर दिया. जिस समय व्यापारियों और पुलिस के बीच नोकझोंक चल रही थी, उस समय थाना कोतवाली में पदस्थ एसआई टीकाराम कुर्मी भी वहीं मौजूद थे. उन्होंने मामले को शांत कराने के लिए तेज लहजे में व्यापारियों को गोली मारने तक की बात कह दी. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और लोग राम कुर्मी को थाने से हटाने की मांग करने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details