मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भारी बारिश से उफान पर धसान, 9 लोगों की फंसी जान, 24 घंटे बाद भी शुरू नहीं हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन

By

Published : Sep 9, 2019, 8:19 PM IST

Updated : Sep 9, 2019, 8:37 PM IST

छतरपुर जिले में भारी बारिश का दौर जारी है. धसान नदी उफान पर है. ग्राम कुटोरा के पास टापू पर नौ लोग पिछले 24 घंटों से फंसे हुए हैं. जिनका रेस्क्यू ऑपरेशन अब तक शुरु नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि नदी का बहाव तेज होने की वजह से परेशानी हो रही है.

बाढ़ में फंसे नौ लोग

छतरपुर।मध्यप्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है. पिछले 24 घंटो में बुंदेलखंड में भी जमकर बारिश हुई है. अंचल के सभी नदी, नाले उफान पर हैं. छतरपुर जिले में धसान नदी उफान पर है. ग्राम पंचायत कुटोरा के पास एक टापू पर दो बच्चों सहित नौ लोग पिछले 24 घंटों से फंसे हुए हैं.

भारी बारिश से उफान पर धसान, 9 लोगों की फंसी जान

बताया जा रहा है कि ये सभी नौ लोग अचानक धसान नदी में पानी बढ़ने से टापू पर फंस गए. जानकारी मिलने पर बमनोरा थाना प्रभारी संजय बेदिया के साथ पूरा पुलिस बल मौके पर पहुंचा. लेकिन धसान नदी में उफान ज्यादा होने की वजह से अब तक रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु नहीं हो पाया है.

ये नो लोग अभी भी टापू पर फंसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि लगातार बारिश होने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. नदी का बहाव इतना तेज है कि रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु नहीं हो पा रहा है. ये सभी आदिवासी लोग अपनी बकरियां चराने और किसानी का काम करने टापू के उस पार गए थे. लेकिन जब लौटे तो नदी में बाढ़ आ चुकी थी.

Last Updated : Sep 9, 2019, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details