मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व विधायक पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

छतरपुर में पूर्व विधायक पर हमला करने वाले चार आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीन आरोपी अब भी फरार हैं. घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस आरोपी से बरामद किया गया है.

By

Published : Jul 11, 2020, 6:25 PM IST

accuse arrested
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

छतरपुर।जिले के बड़ामलहरा में पूर्व विधायक पर गोली चलाने के मामले में बमनोरा पुलिस ने बमनोरा तिराहे के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. बता दें दस दिन पहले घुवारा के आजाद मोहल्ला में भाजपा के पूर्व विधायक के पीए रमाकांत शुक्ला पर रात करीबन 9 बजे चार आरोपियों ने गोली चलाई गई थी.

हमले में भाजपा के पूर्व विधायक के पीए रमाकांत शुक्ला गम्भीर रूप से घायल हो गए थे. घटना पर अनुभाग के पुलिस के आलाकमान अधिकारी पहुंच गए थे लेकिन चारों आरोपी मौके से फरार हो गए .आपको बता दें गोली जमीन के विवाद को लेकर चलाई गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ब्रजेश शुक्ला, अभिनव शुक्ला, आदित्य उर्फ सत्यम शुक्ला, इंद्रपाल सिंह पर मामला दर्ज कर लिया गया था और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. जिसके बाद आज थाना बमनोरा अन्तर्गत बमनोरा तिराहे के पास से इंद्रपाल सिंह को घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस के गिरफ्तार कर लिया गया है. नगर घुवारा के मुख्य मार्ग बस स्टैंड पर आरोपी को हथकड़ी डालकर उसका जुलूस निकाला गया है. वहीं बाकी तीन आरोपी अभी भी फरार हैं.

थाना प्रभारी डीएसपी पंकज मिश्रा ने बताया है कि हमारे यहां विशेष टीम गठित की गई है. जिसे करीबन 11 बजे बमनोरा तिराहे की सूचना मिली थी. जिस पर टीम के द्वारा घेराबन्दी कर आरोपी इंद्रपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें कागजी कार्रवाई करते हुए बड़ामलहरा न्यायालय में पेश किया गया. जहां से न्यायालय के द्वारा आरोपी को जेल भेज दिया है. वहीं जो तीन आरोपी फरार है उन्हें टीम के द्वारा जल्द से जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा. टीम लगातार प्रयास में है शीघ्र ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details