मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़कों पर "घरों में रहें-सुरक्षित रहें" लिख लोगों को घरों में रहने की अपील

शहर में लॉकडाउन के बाद भी लोग अनावश्यक घरों से बाहर निकल रहे हैं इसी के चलते छतरपुर नगरपालिका ने एक मुहिम चलाई है. जिसके चलते सड़कों पर लिखकर लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है.

By

Published : Apr 1, 2020, 10:42 PM IST

municipal coprporation of chhatarpur is writing slogan on the roads to aware public regarding corona virus
सड़को पर स्लोगन लिख लोगों को कर रहे जागरुक

छतरपुर। कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए छतरपुर नगरपालिका ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है. जिसके चलते नगरपालिका छतरपुर ने एक मुहिम चलाई है. इस मुहिम के तहत सड़कों पर "घरों में रहे सुरक्षित रहे" जैसे स्लोगन लिखे जा रहे हैं. साथ ही नगरपालिका लगातार लोगों को अनावश्यक घरो से बाहर न निकलने के लिए समझा भी रही है.

सड़कों पर स्लोगन लिख लोगों को कर रहे जागरुक

सड़कों पर ये स्लोगन लगातार लिखे जा रहे हैं ताकि रास्तों से गुजरने वाले लोगों की नजर स्लोगन पर पड़े और लोग बिना जरूरी काम के घरों से बाहर न आए.

सीएमओ अरुण पटेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि हम कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी को लेकर बेहद सजग हैं और यही वजह की इस तरह की लेखनी का काम सड़कों पर किया जा रहा है.

अगर इस स्लोगन को पढ़कर कुछ लोग भी घरो से निकलना बंद कर देते है तो मुहिम सफल हो जाएगी. जहां-जहां स्लोगन लिखे जा रहे हैं. वहां नगरपालिका सीएमओ खुद जाकर लोगों को समझाइश दे रहे हैं कि बिना काम के घरों से न निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details