मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने अपनी विधानसभा का किया दौरा

By

Published : Apr 30, 2021, 5:04 PM IST

दर्जा प्राप्त मंत्री और विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने अपनी विधानसभा का दौरा किया. और कोविड मरीजों का हाल जाना. साथ ही अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए.

mla pradyuman singh lodhi
विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी

छतरपुर।बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने करीबन 5 बजे बड़ामलहरा के घुवारा का दौरा किया. जहां संक्रमित व्यक्ति जो होम क्वारंटीन हैं, उनका हाल जाना. वहीं मौजूद प्रशानिक अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी

विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र के लिए पिछले दिनों कोविड को मद्देनजर रखते हुए अपनी निधि से 1 करोड़ रुपए दिए थे. वहीं एक बड़ामलहरा में करीबन 70 पलंग का कोविड सेंटर बनाया जा रहा है, जो अगले दो दिनों में तैयार हो जाएगा. विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने कहा है कि "घुवारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जल्द और डॉक्टर और दवाइयों की कमी नहीं आने दूंगा. ऑक्सीजन गैस की भी व्यवस्था में जुटा ली है. दवाइयां भी अस्पतालों में मैंने मंगा ली हैं. जनता से मेरी अपील है कि इस महामारी से हमें डरने ने बात नहीं है. कोविड कि गाइडलाइन का पालन करें. पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें. जल्द ही इस महामारी से हम सभी लोग मिलकर जंग जीतेंगे और जो बड़ामलहरा में कोविड सेंटर बनाया है, उसमें में डॉक्टरों की टीम बुलाई है जो समय-समय पर आप का ख्याल रखेंगे."

कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, प्रोटेम स्पीकर ने कही ये बात

"यह कोविड सेंटर उन लोगों को बनाया है, जो लोग अपने घरों में क्वारंटीन नहीं रह पा रहे हैं, वह लोग अपने एक परिजन के साथ वहां रह कर अपना इलाज करा सकते हैं और भोजन की व्यवस्था मैंने वहीं की हुई है, किसी को कोई घबराने की जरूरत नहीं है. आप के साथ आपका विधायक और पूरा प्रशासन है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details