मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MLA नीरज दीक्षित ने ली समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये दिशा निर्देश

By

Published : Nov 22, 2020, 4:36 AM IST

क्षेत्रीय विधायक नीरज दीक्षित ने अधिकारी कर्मचारियों की समीक्षा बैठक ली. शनिवार को महाराजपुर क्षेत्रीय विधायक नीरज दीक्षित के द्वारा अनुभाग मुख्यालय पर समीक्षा बैठक ली गई. जिसमें क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर चर्चाएं की.

MLA Review Meeting
विधायक की समीक्षा बैठक

छतरपुर। महाराजपुर से विधायक नीरज दीक्षित ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के अधिकारी कर्मचारियों की समीक्षा बैठक ली. इसमें उन्होंने साथ की योजनाओं को जनता तक तेजी से पहुंचाने एवं कार्यों में तेजी लाने और आगामी कार्यों की रणनीति बनाने पर चर्चा की. शनिवार को महाराजपुर क्षेत्रीय विधायक नीरज दीक्षित के द्वारा अनुभाग मुख्यालय पर समीक्षा बैठक ली गई. जिसमें विधायक नीरज दीक्षित के साथ अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार, विधानसभा क्षेत्र के चारों नगर पालिकाओं के मुख्य नगरपालिका अधिकारी एवं पुलिस विभाग से एसडीओपी सहित जनपद पंचायत नौगांव के सीईओ सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे.

अधिकारियों को दिए काम में गति लाने के निर्देश- विधायक

क्षेत्रीय विधायक नीरज दीक्षित ने विधानसभा क्षेत्र के चारों नगर पालिकाओं के अधिकारियों से कहा कि वह अपने क्षेत्र की सड़कें ठी कराएं. इसके साथ ही शत प्रतिशत खाद्यान्न पर्चियों का वितरण कराएं और समाज में प्रथम से लेकर अंतिम तक शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाए. विधायक ने विकास को अपनी पहली प्राथमिकता बताते हुए कहा कि काम में किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती नहीं जानी चाहिए. क्योंकि हिदायत देने के बाद भी यादि कोई भी लापरवाही करता है तो वह बर्दाश्त नहीं की जाएगी. आपको अपना काम पूरी ईमानदारी से करना है क्योंकि मेरे क्षेत्र में और मेरे क्षेत्र की जनता को परेशानी हुई तो वह परेशानी मेरी परेशानी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details