मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिला पंचायत सीईओ ने किया बिजावर क्षेत्र का दौरा, मनरेगा के कार्यों का किया निरीक्षण

By

Published : May 4, 2020, 9:47 PM IST

छतरपुर में जिला पंचायत सीईओ ने ग्रामीण क्षेत्रों में हो रहे मनरेगा के कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान मजदूरों से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के भी निर्देश दिए.

district-panchayat-ceo-visits-bijawar-region-in-chhatarpur
जिला पंचायत सीईओ ने किया बिजावर क्षेत्र का दौरा

छतरपुर।जिला पंचायत सीईओ ने सोमवार को बिजावर क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान बिजावर जनपद सीईओ अखलेश उपाध्याय ने जिला पंचायत सीईओ को कार्यरत योजनाओ और उनकी तैयारियों से अवगत कराया. इस दौरान उनके साथ जिला परियोजना अधिकारी चक्रेश जैन सहित कई अधिकारी मौजूद थे.

दौरे के दौरान जिला पंचायत सीईओ हिमांशु चन्द ने रगौली गांव में मनरेगा के तहत काम कर रहे मजदूरों से बात की. साथ ही संबंधित अधिकारी को और मजदूर बढ़ाने के निर्देश दिए. इसके अलावा गेहूं की सफाई के कार्य का भी निरीक्षण किया. जहां गेहूं की सफाई सही से ना होने पर लगभग 200 बोरी गेहूं फिर से साफ करने के निर्देश दिए.

हिमांशु चन्द ने ग्राम पंचायत खेरा कला में मनरेगा के तहत खेत में काम कर रहे मजदूरों के कार्यों का निरीक्षण किया. साथ ही बड़ागांव के निस्तारी तालाब में हो रहे कार्य का भी निरीक्षण किया, जहां 45 लोग काम कर रहे थे. जिसकी तारीफ करते हुए मजदूरों से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की समझाइश दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details