मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कड़ी सुरक्षा के बीच निलंबित SDM को कोर्ट में किया गया पेश, 3 दिन की पुलिस रिमांड

छतरपुर में एसडीएम कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना के मास्टरमाइंड एसडीएम अनिल सपकाले को आज न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

By

Published : Feb 8, 2020, 8:09 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 8:53 PM IST

Anil Sapkale was presented in court
अनिल सपकाले को कोर्ट में किया गया पेश

छतरपुर। एसडीएम कार्यालय पर हमला कराने वाले निलंबित एसडीएम अनिल सपकाले को आज भारी पुलिस बल की मौजूदगी में जिला न्यायालय में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने उन्हें तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. बीती 5 फरवरी को अनिल सपकाले ने एसडीएम कार्यालय पर हमला कराया था. मामले की जांच के बाद पुलिस ने एसडीएम अनिल सपकाले दोषी पाया और गिरफ्तार कर लिया.

अनिल सपकाले को कोर्ट में किया गया पेश

इस मामले की जांच के लिए एसपी तिलक सिंह ने 12 सदस्य एक टीम का गठन किया था. जिसका प्रभारी एसपी जयराज कुबेर को बनाया गया था. जांच में पाया गया था कि तत्कालीन एसडीएम अनिल सपकाले ने खुद अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी. वA व्यवसायिक प्रतिद्वंद्विता के चलते किसी दूसरे व्यक्ति को लाभ पहुंचाना चाहते थे.

पुलिस ने खुलासा करते हुए एसडीएम सहित पांच अन्य लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था, जिसके बाद आज एसडीएम को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय भेजा गया, जहां से उन्हें 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. जिस समय उन्हें न्यायालय लाया जा रहा था, उस समय भारी पुलिस बल न्यायालय परिसर में मौजूद था और लोग लगातार अनिल सपकाले के लिए मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे.

Last Updated : Feb 8, 2020, 8:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details