मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छतरपुर : कंटेनमेंट एरिया का कलेक्टर ने किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

By

Published : Jul 31, 2020, 10:34 AM IST

Updated : Jul 31, 2020, 3:12 PM IST

नौगांव तहसील के हरपालपुर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, वहीं हरपालपुर के एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की सागर में मौत हो गई. जिसे देखते हुए कलेक्टर शीलेंद्र सिंह हरपालपुर पहुंचे और कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण कर, एमपी-यूपी बॉर्डर की सीमा का जायजा लिया. साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Collector inspected the Containment zone
कंटेनमेंट एरिया का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

छतरपुर।नौगांव तहसील के हरपालपुर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जिससे प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं हरपालपुर के एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की सागर में मौत हो गई. जिसे देखते हुए कलेक्टर शीलेंद्र सिंह हरपालपुर पहुंचे और कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण करते हुए एमपी यूपी बॉर्डर की सीमा का जायजा लिया. वहीं जिले में कोरोना के हालात बिगड़ते देख प्रशासन अलर्ट पर है.

कंटेनमेंट एरिया का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

गुरुवार की शाम को आई रिपोर्ट में हरपालपुर में छह लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें पांच लोग एक ही परिवार से हैं. इस दौरान कलेक्टर शीलेंद्र सिंह, एसपी सचिन शर्मा, एसडीएम विनय द्विवेदी, तहसीलदार बीपी सिंह, एसडीओपी कमल कुमार जैन और थाना प्रभारी दिलीप पांडे ने हरपालपुर का दौरान किया, साथ ही कंटेनमेंट एरिया का जायजा लिया. सभी ने निर्देश देते हुए कहा कि कंटेनमेंट एरिया में रहने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जाए, वहीं जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, उन पर सख्त कार्रवाई की जाए.

कलेक्टर ने पूरे प्रशासनिक अमले के साथ शहर के मुख्य मार्गों, मेन रोड, रानीपुरा रोड, राजपूत कॉलोनी, गलान रोड, लहचूरा रोड पर फ्लैग मार्च करते हुए एमपी-यूपी बॉर्डर की सीमा का निरीक्षण किया, इस दौरान उन्होंने वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों को जिले के बाहर से आने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी करने की सख्त हिदायत दी है.

Last Updated : Jul 31, 2020, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details