मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलेक्टर शैलेंद्र सिंह ने किया तहसील का औचक निरीक्षण, लापरवाही को लेकर लगाई फटकार

छतरपुर के कलेक्टर शैलेंद्र सिंह ने आज नौगांव तहसील का औचक निरीक्षण किया. लगभग 80 मिनट तक वो तहसील परिसर में मौजूद रहे और तहसीलदार SDM और उप पंजीयक के कार्यालय की व्यवस्थाओं को देखा.

By

Published : Feb 28, 2020, 4:19 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 5:23 PM IST

collector-did-surprise-inspection-of-tehsil-of-naugaon-of-chhatarpur
कलेक्टर ने किया औचक निरीक्षण

छतरपुर।आज कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह अचानक नौगांव तहसील पहुंचे, जहां उन्होंने तहसील परिसर की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली. साथ ही एसडीएम कोर्ट, तहसील कोर्ट ओपन जैक कार्यालय में जाकर व्यवस्थाएं देखीं, जहां पर उन्हें लापरवाही देखने को मिली. कलेक्टर ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर काम करना है तो नियमों के तहत करना होगा. अगर किसी ने अपने कर्तव्य में लापरवाही बरती तो ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कार्रवाई भी की जाएगी.

कलेक्टर ने किया औचक निरीक्षण

कलेक्टर ने सभी प्रकरणों के प्रचलित फाइलों का निरीक्षण किया. तहसीलदार बीपी सिंह की कोर्ट में उन्होंने 50 से अधिक फाइलों को इधर-उधर देखा तो उन्होंने फटकार लगाई. साथ ही कहा कि प्रत्येक प्रकरण को समय-सीमा में पूरा किया जाए

वहीं छतरपुर कलेक्टर के तहसील में आने की जानकारी जैसे ही आम लोगों को लगी तो तुरंत लोगों की भीड़ नौगांव तहसील में लग गई. लोग अपनी समस्याओं के संबंध में आवेदन लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे.उन्होंने सभी की समस्याओं को ध्यान से सुना और सभी को न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया.

इस मौके पर नौगांव एसडीएम बीबी गंगेले, तहसीलदार भानु प्रताप सिंह एवं राजस्व अमला मौजूद था.

Last Updated : Feb 28, 2020, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details