मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुर: पत्नी के घर जाकर पति ने की मारपीट, पुलिस ने तीन आरोपियों को भेजा जेल

मारपीट के मामले में छतरपुर के लुगासी चौकी प्रभारी ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायलय में पेश किया, जिसके बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

By

Published : Jun 15, 2020, 11:45 PM IST

Lugasi outpost in-charge arrested 3 accused of assault and sent to jail in chhatarpur
लुगासी चौकी प्रभारी ने मारपीट के 3 आरोपियों को गिरफ्तार करके भेजा जेल

छतरपुर। लुगासी चौकी प्रभारी ने मारपीट के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है. रविवार को लुगासी चौकी में फरियादी कृष्ण पाल सिंह ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उन्होंने अपनी लड़की नीतू राजा की शादी भैरा थाना सटई निवासी दौलत सिंह से की थी. दौलत सिंह शराब का आदी है और लगातार लड़की के साथ मारपीट करता था, जिसके कारण उसकी बेटी घर आ गई थी.

कल दौलत सिंह ने अपने दो साथियों के साथ शराब के नशे में लुगासी में उसके घर आया और गाली-गलौज करने लगा एवं पैसे की मांग कर रहा था, जब हम लोगों ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट पर उतारू हो गए. जिसके बाद मोहल्ले वालों ने बीच-बचाव किया और आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले.

लुगासी चौकी प्रभारी ने तत्काल फरियादी की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला कायम करके, मामले की जांच में जुट गए थे. वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साभी आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद आज न्यायालय में पेश किया गया. जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details