मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डॉक्टर और पुलिस के बाद बाहर रहकर कोरोना से जंग लड़ रहे सफाई कर्मचारी

डॉक्टर और पुलिस के बाद अगर बाहर रहकर कोई कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा हैं तो वो हैं सफाई कर्मचारी छतरपुर जिले के नगर पालिका में काम करने वाले सफाई कर्मचारी दिन रात एक करते हुए शहर को साफ करने में लगे हुए हैं.

By

Published : Apr 6, 2020, 9:23 PM IST

after-the-doctors-and-the-police-the-sanitation-workers-are-fighting-the-war-against-corona
डॉक्टर और पुलिस के बाद बाहर रहकर कोरोना से जंग लड़ रहे सफाई कर्मचारी

छतरपुर:नगर पालिका में काम करने वाले कर्मचारी इन दिनों सामान्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा काम कर रहे हैं कर्मचारियों का कहना है कि जिस तरह देश कोरोना से जंग लड़ रहा है जिसमे डॉक्टर एवं पुलिसकर्मी अपना-अपना योगदान दे रहे हैं. ऐसे में हम भी चाहते हैं कि सफाई कर्मचारियों का भी योगदान देश की इस लड़ाई में रहे यही वजह है कि हम सभी कर्मचारी निस्वार्थ भाव से शहर को साफ एवं स्वच्छ करने में लगे हुए हैं. हम सभी इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि कहीं से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत ना आए साथ ही हम लोगों से इस बात की अपील कर रहे हैं आप लोग अपने अपने घरों में सुरक्षित रहिए शहर को साफ और स्वच्छ हम रखेंगे.

हालांकि नगर पालिका छतरपुर ने इन तमाम सफाई कर्मचारियों को सुरक्षा के साधन उपलब्ध कराए हैं ताकि इन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो सफाई कर्मचारी इन दिनों लगातार निस्वार्थ भाव से अपना काम पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं जिला अस्पताल से लेकर शहर के अन्य कार्यालयों एवं गलियों में यह सफाई कर्मचारी मेहनत कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details