मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पाटली गांव में एक साथ उठीं 5 अर्थियां, मथुरा में हुए थे हादसे का शिकार

लॉकडाउन के दौरान मथुरा से छतरपुर लौट रहा 2 प्रवासी मजदूरों का परिवार हादसे का शिकार हो गया. हादसे के चलते टैक्सी में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिन्हें मथुरा से एंबुलेंस से छतरपुर के पाटली गांव लाया गया. वहीं गांव में आज 5 अर्थियां एक साथ उठीं.

By

Published : May 6, 2020, 5:05 PM IST

5 funerals taken place in patli village of chhatarpur
गांव में एक साथ उठीं 5 अर्थियां

छतरपुर।लॉकडाउन के दौरान मथुरा से छतरपुर लौट रहा 2 प्रवासी मजदूरों का परिवार हादसे का शिकार हो गया. हादसे के चलते टैक्सी में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिन्हें मथुरा से एंबुलेंस से छतरपुर के पाटली गांव लाया गया. वहीं गांव में आज 5 अर्थियां एक साथ उठीं.

कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के कारण केंद्र सरकार ने लॉकडाउन लागू किया हैं. लॉकडाउन के कारण देश भर में प्रवासी मजदूर का पलायन जारी हैं. वहीं छतरपुर वापस लौटने के लिए मजदूर टैक्सी से जाजपट्टी मथुरा बस स्टैंड जा रहे थे, तभी टैक्सी एक मिनी ट्रक की चपेट में आ गई. हादस इतना भयानक था गाड़ी में सवार लोगों में से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अजीतपुर गांव की 5 साल की एक बच्ची की मौत हो गई, वहीं मृतक बच्ची की बहन और मां दुर्घटना में घायल हो गए.

प्रशासन को खबर मिलने के बाद एंबुलेंस के द्वारा मृतकों के शव को मथुरा से उनके गांव लाया गया. आज प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कराया गया.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इस दर्दनाक घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है, वही मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी. इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद बीडी शर्मा ने भी मृतक परिवार के परिजनों से फोन पर बातचीत कर उनका ढांढस बंधाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details