मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP में फिर हुए अधिकारियों के तबादले, नई सूची हुई जारी

मध्यप्रदेश में एक बार फिर राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के तबादले किए हैं. जबकि पहले किए गए कुछ अधिकारियों के तबादलों को संशोधित किया है तो कुछ आदेशों को निरस्त कर दिया गया है.

By

Published : Mar 10, 2019, 10:56 AM IST

मंत्रालय भोपाल

भोपाल।मध्यप्रदेश में तबादलों का दौर जारी है. प्रदेश सरकार ने एक बार फिर राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के तबादले किए हैं. जबकि पहले किए गए कुछ अधिकारियों के तबादलों में संशोधन और कुछ को निरस्त भी किया गया है. जिसकी सूची जारी कर दी गयी है.

होशंगबाद के कलेक्टर आशीष सक्सेना को मंत्रालय का अपर सचिव बनाया गया है. जबकि बुरहानपुर जिले के जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी शैलेंद्र सिंह को होशंगाबाद का नया कलेक्टर बनाया गया है. वही रतलाम जिले के संयुक्त कलेक्टर रणजीत कुमार को मंदसौर जिले का संयुक्त कलेक्टर बनाया गया है.

इन आदेशों को किया गया संशोधित
सागर जिले की मुख्य कार्यपालन अधिकारी तन्वी हुड्डा का छतरपुर ट्रांसफर किया था. लेकिन, उनके इस आदेश को संशोधित करते हुए उन्हें अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक उपसचिव मध्यप्रदेश शासन मंत्रालय में पदस्थ किया गया है. वही केआर चौकी जिन्हें 7 मार्च को अशोकनगर जिले का संयुक्त कलेक्टर बनाया गया था. सरकार ने उनके इस स्थानातंरण आदेश को भी संशोधित कर दिया है.

इन आदेशों को किया गया निरस्त
छतरपुर जिले के मुख्यकार्यपालन आधिकारी हर्ष दीक्षित को ग्वालियर जिले का अपर कलेक्टर बनाया गया था. सरकार ने यह आदेश निरस्त कर दिया है. इसी तरह होशंगाबाद के संयुक्त कलेक्टर आदित्य रिछारिया को बैतूल जिले का संयुक्त कलेक्टर बनाया गया था. सरकार ने इस आदेश को भी निरस्त कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details