मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP: ईटीवी भारत एप लॉन्च होने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी शुभकामनाएं

डिजिटल न्यूज एप ईटीवी भारत लॉन्चिंग के मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने संदेश में ईटीवी भारत के लिये शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि ईटीवी ने जो एप लॉन्च किया है, वह युवाओं के लिये मददगार साबित होगा.

By

Published : Mar 21, 2019, 11:34 AM IST

कमलाथ, मुख्यमंत्री, मध्यप्रदेश

भोपाल: 'वन नेशन-वन एप' की थीम पर आधारित डिजिटल न्यूज एप ईटीवी भारत लॉन्च हो गया है. ईटीवी भारत के जरिए आपको देश के सभी राज्यों की तमाम बड़ी खबरें तुरंत मिल सकेंगी. एप लॉन्चिंग के मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने संदेश में ईटीवी भारत के लिये शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि ईटीवी ने जो एप लॉन्च किया है, वह युवाओं के लिये मददगार साबित होगा.

कमलाथ, मुख्यमंत्री, मध्यप्रदेश
वीडियो

सीएम कमलनाथ ने कहा कि जो लोग टीवी और अखबार से दूर रहते हैं, उनके लिये ईटीवी भारत एप हर जगह उपलब्ध रहेगा. सीएम कमलनाथ के अलावा अन्य जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने ईटीवी भारत को विश्वसनीयता की विशेष पहचान बताया है.

उन्होंने अपने संदेश में ईटीवी भारत के लिए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा है कि ईटीवी भारत की खबरों में निर्भीकता, निष्पक्षता और विश्वसनीयता साफ झलकती है. जनता के सामने सच लाने का प्रयास ईटीवी भारत की पहचान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details