मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Burhanpur : बुरहानपुर का युवक हैदराबाद की ट्रांस महिला की 10 लाख नगदी व ज्वैलरी लेकर फरार, दोनों लिव इन में थे

By

Published : Nov 10, 2022, 8:06 PM IST

हैदराबाद की एक ट्रांस महिला ने बुरहानपुर पुलिस से (Trans woman of hyderabad) से शिकायत की है कि यहां का एक स्थानीय व्यक्ति उसका लिव-इन पार्टनर था. वह उसके घर से नगदी और ज्वैलरी लेकर भाग गया है. दोनों बीते आठ सात तक लिव इन में रहे. इसके बाद प्रेमी ने उसको धोखा दे दिया. अभी इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है.

Trans woman duped by live in partner
बुरहानपुर का युवक हैदराबाद की ट्रांस महिला की 10 लाख नगदी लेकर फरार

बुरहानपुर।हैदराबाद की ट्रांस महिला शिकायतकर्ता शबनम ने पत्रकारों को बताया कि वह बुरहानपुर के रहने वाले जुबेर के साथ पिछले आठ साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थी. इस दौरान दोनों के बीच बढ़िया तालमेल रहा. वे दोनों हैदराबाद में प्रेमपूर्वक रह रहे थे. लेकिन अक्टूबर के अंत में वह धोखा देकर भाग गया.

बुरहानपुर पहुंची पीड़ित :शिकायत में कहा गया है कि जब वह 22-25 अक्टूबर के बीच शहर से बाहर थी तो जुबेर 10 लाख रुपये नकद और 2-3 लाख रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गया. जुबेर बुरहानपुर का रहने वाला है. वह जुबेर के बारे में और ज्यादा कुछ नहीं जानती. शबनम ने बताया कि बुरहानपुर आकर वह कई लोगों से जुबेर के बारे में जानकारी ले रही है लेकिन उसका पता नही चल रहा है.

Crime News Indore : सात साल तक लिव इन में रहने के बाद धोखा, युवक के खिलाफ रेप की FIR

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश :वहीं, बुरहानपुर एसपी राहुल लोधा ने बताया कि ट्रांस महिला की शिकायत पर संबंधित थाने को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. (पीटीआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details